Loading...Wait a Moment
📜 अपनी असली कहानी हमें भेजें ! भेजें !

डरावनी वेबसीरीज : (भाग -1) - Horror Story in Hindi | Best Horror Story in Hindi

Here, I am present with a new horror story, डरावनी वेबसीरीज : (भाग -1) - Horror Story in Hindi | Best Horror Story in Hindi
Please wait 0 seconds...
Scroll Down and click on Go to Link for destination
Congrats! Link is Generated
हेलो दोस्तो ! कहानी की इस नई Series में आप सभी का हार्दिक स्वागत है। आज की इस कहानी का नाम है " डरावनी वेबसीरीज "। यह एक Horror Story है। कहानी को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें। तो चलिए शुरू करते हैं....

डरावनी वेबसीरीज : (भाग -1) - Horror Story in Hindi | Best Horror Story in Hindi

Horror Story in Hindi | Daravani Kahaniyan | Best Horror Story


 डरावनी वेबसीरीज : (भाग -1) 


प्राचीन काल में एक जादूगरनी का साम्राज्य हुआ करता था। वह रानी थी, वही जादूगरनी थी और वही चुड़ैल भी थी। नकिसा नाम था उस जादूगरनी का। 

क्रूरता के मामले में वह किसी राक्षस से कम नहीं थी। वह खुद को जवान और खूबसूरत बनाए रखने के लिए हर रोज एक कुंवारी कन्या के के खून से स्नान करती। उसके लिए प्रजा के लोग सिर्फ कीड़े मकोड़े के समान थे। 

जिसे चाहती जब चाहती मसल कर रख देती थी। उसने अपने तहखाने में सैकड़ों कुंवारी लड़कियां बंदी बना कर रखी थी। उसका हुक्म ना मानने वाले पर कोड़े बरसाए जाते थे, जब तक उसकी खाल न उतर जाए।

नकिसा के आतंक से सारा साम्राज्य थरथरा जाता था। उसे जब किसी पुरुष संसर्ग की इच्छा होती तब वह दो पुरुषों का चुनाव करती और दोनों का आपस में युद्ध करवाती; जो पुरुष दूसरे पुरुष को हरा देता था 


उसे मौत की सजा मिलती और जो जीत जाता था उसे नकिसा एक रात का दूल्हा बनाती, रात भर उससे आनंद लेती और सुबह उस पुरुष को जलाकर मार डालती।

Horror Story in Hindi | Daravani Kahaniyan | Best Horror Story


उसके जुल्मों का सिलसिला कई वर्षों तक यूं ही चलता रहा। उसे जिस देश से भी कोई सहायता की जरूरत पड़ती, उस देश के राजा को वह अपने साथ रात्रिभोज पर आमंत्रित करती, उसके साथ अय्याशी करती और अपने काम बना लेती। 

इसी तरह उसने कई राज्य अपने देश में शामिल करा लिए थे। एक बार एक जल्लाद पर उसका दिल आ गया। उसने उस जल्लाद याकूब को एक-दूसरे पहलवान इदरीश से लड़वाया। 

याकूब ने इदरीश को हरा दिया और मलिका सल्तनत नकिसा के हरम में पेश हुआ। नकिसा ने उस जल्लाद के साथ रात भर रंगरलिया मनाई, पर उसका मन नहीं भरा तो उसे याकूब को अपने ख्वाबों में छुपा कर उसकी जगह किसी और पुरुष को जिंदा जला डाला और दिखाया जैसे याकूब मर गया। 

इस तरह करीब 1 महीने तक हर रोज यही चलता रहा। अब नकिसा ने महसूस किया कि उसे याकूब से इश्क हो गया है तो उसने याकूब के चेहरे की खाल उतरवाकर उसका चेहरा किसी सुंदर नवयुवक के चेहरे में परिवर्तित कर दिया। 

याकूब को नाम दिया शहजादा हनीफ और उससे शादी रचा ली। आज तक उसने जितने भी पुरुषों को जलाया या मार डाला था, उन सब की लाशें अपने महल के तहखाने में बनी एक सरोवर में फेंकवा देती जहां बहुत सारे आदमखोर मगरमच्छ उसने पाल रखे थे। 

इसलिए उसकी सारी गलत बातें प्रजा के सामने नहीं आती थी। सैकड़ों राज दफन थे उसके तहखाने में। एक रात नकिसा अपने किसी तंत्र सिद्ध के लिए तहखाने में एक मूर्ति का आवाहन कर रही थी। 

तभी उस मुर्दे में एक शक्तिशाली ब्रह्मराक्षस की रूह आ गई और नकिसा को बुरी तरह चबाकर उसे उस सरोवर में उठाकर ले गया जिसमें नकिसा सब गुलामों को मार कर फेंक दी थी। और वहां सरोवर में बैठे आदमखोर मगरमच्छों ने नकिसा के टुकड़े-टुकड़े कर खा गई। 

Horror Story in Hindi | Daravani Kahaniyan | Best Horror Story


इस तरह उस अत्याचारी रानी नकिसा का अंत हुआ और वहां का राजा याकूब बना। उसने सारे महिला और पुरुष गुलामों को आजाद करा दिया और प्रजा पर सभी अत्याचार बंद करवा दिए। 


यहां तक कि वह सरोवर भी मिट्टी से भर कर समाप्त कर डाला ताकि फिर से कोई ब्रह्मराक्षस उत्पन्न ना हो। याकूब ने एक दूसरे देश की राजकुमारी से शादी की और कई वर्षों तक देश पर राज किया।
© Kahaniyan | कहानियां | Hindi Kahaniya | हिंदी कहानियां | Hindi Stories

About the Author

हेलो दोस्तों ! मैं हूं आपका अपना दोस्त, प्रदीप। यहां मैं कुछ अनोखी कहानियों के साथ आपका मनोरंजन करूंगा। अगर आपको हमारा लेखन कार्य पसंद आए तो हमें Support करें और अपना प्यार बनाए रखें।

एक टिप्पणी भेजें

Cookie Consent
We serve cookies on this site to analyze traffic, remember your preferences, and optimize your experience.
Oops!
It seems there is something wrong with your internet connection. Please connect to the internet and start browsing again.
AdBlock Detected!
We have detected that you are using adblocking plugin in your browser.
The revenue we earn by the advertisements is used to manage this website, we request you to whitelist our website in your adblocking plugin.
Site is Blocked
Sorry! This site is not available in your country.